Chhapaak pichhale 9 salon mein deepika padukone ki sabase kam-shuruaati movie hai

chhapaak

Deepika padukone, जो अब एक दो कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं, पहले की तरह ट्रेंड कर रही हैं। और, ट्रेंडिंग ज्यादातर उसके कथित गलत कामों के लिए है। उनकी नवीनतम रिलीज़ chhapaak को उम्मीद के मुताबिक शुरुआती कलेक्शन नहीं मिला, जिससे फिल्म की टीम का दिल टूट गया। और, इसके लिए internal मुद्दा मंगलवार को जेएनयू में भाग लेने वाली अभिनेत्री है और कम्युनिस्ट छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ खड़ी है।

जेएनयू में उनके रुख ने उनके प्रशंसकों और आम जनता को उनके खिलाफ कर दिया और यहां तक ​​कि उनकी फिल्मों का बहिष्कार करने का फैसला किया, खासकर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मीक अग्रवाल पर बनी फिल्म। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत के कारण छपाक ने 4.77 करोड़ रुपये की साधारण कमाई की। deepika padukone की पिछली सभी रिलीज़ों की तुलना में, यह चौंकाने वाला है कि छपाक पिछले नौ वर्षों में उनकी सबसे कम-शुरुआती फिल्म है।

बहुत आश्चर्यचकित करने के लिए, deepika padukone की 2014 की विनाशकारी फिल्म फाइंडिंग फैनी, जो होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित थी, ने भी 5.10 करोड़ रुपये से बेहतर शुरुआत की थी। प्रमोशन और उत्साह के सभी उन्माद के बावजूद, छपाक के शुरुआती संग्रह ने अभिनेत्री को परेशान कर दिया। लेकिन, फिल्म को आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और उम्मीद है कि इस सप्ताह के अंत तक इसमें तेजी आ सकती है। deepika padukone के खिलाफ नफरत और बहिष्कार भी संग्रह को प्रतिबंधित करने में एक भूमिका निभा रहा है।

tanhaji

chhapaak को कल रिलीज़ किया गया है और अजय देवगन की 100 वीं फिल्म, Tanhaji: the unsung worrior  के साथ क्लैश हुआ था। tanhaji ने अपने दिन की शुरुआत 15.10 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ की थी। छपाक और tanhaji  दोनों की तुलना में, tanhaji ने लोगों के संग्रह और हितों को पार कर लिया है।

Also read- Iron man ko vaapas laana chahta h maarval?


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *